अभिनेता साहिल खान हुए गिरफ्तार: "महादेव बेटिंग ऐप केस के संबंध में मुंबई पुलिस ने महत्वपूर्ण कदम उठाया है।"



मुंबई पुलिस ने महादेव बेटिंग ऐप केस में अभिनेता साहिल खान को गिरफ्तार किया है। साहिल खान को मुंबई पुलिस साइबर सेल की विशेष जांच टीम ने छत्तीसगढ़ में गिरफ्तार किया, जब बॉम्बे हाईकोर्ट ने उनकी अंतरिम जमानत की याचिका को खारिज कर दिया। स्रोतों के मुताबिक, साहिल खान उच्च न्यायालय द्वारा उनकी याचिका को खारिज किये जाने के बाद मुंबई से फरार हो गए थे।


अभिनेता को गिरफ्तार किया गया था एक लगभग 40 घंटे तक चली ऑपरेशन के बाद, जिसमें छत्तीसगढ़ पुलिस की मदद ली गई थी। अधिकारी कहते हैं कि उन्हें मुंबई ले जाया गया है जहां उन्हें एक न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।


साहिल खान, जिन्होंने 'स्टाइल' और 'एक्सक्यूज़ मी' जैसी फिल्मों में काम किया है, सोशल मीडिया पर एक प्रमुख प्रभावकारी के रूप में भी प्रसिद्ध हैं। एसआईटी ने छत्तीसगढ़ में कुछ वित्तीय और असली एजेंसियों के बीच अनियमित लेन-देन की आरोपित जांच की है और विवादास्पद महादेव बेटिंग ऐप के प्रमोटर्स के बीच।


महादेव ऑनलाइन बेटिंग ऐप का परिचालन दुबई से सौरभ चंद्रकर और रवि उप्पल द्वारा किया गया था। दोनों छत्तीसगढ़ के भिलाई से हैं। एनफोर्समेंट डायरेक्टोरेट जांच ने दिखाया है कि महादेव ऑनलाइन बुक ऐप यूएई में एक केंद्रीय मुख्यालय से चलाया जाता है।


ईडी के अधिकारियों ने कहा कि चंद्रकार और उप्पाल के पास पुलिस, प्रशासनिक अधिकारी और राजनीतिज्ञों के साथ भी संबंध थे, और जांच एजेंसियों के रडार से इस ऐप को दूर रखने के लिए नियमित भुगतान किए जाते थे।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.