Deadpool & Wolverine Trailer: डेडपूल एंड वॉल्वरीन ट्रेलर हुआ आउट फैंस को था बेसवरी से इंतजार !



Deadpool and Wolverine Trailer: 'डैडपूल एंड वुल्वरीन' ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस का खुशी का ठिकाना ही नहीं है, काफी लम्बे समय के इंतज़ार के बाद marvel studio ने 'Deadpool and Wolverine' का ट्रेलर रीलीज कर दिया है, जिसको फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

ट्रेलर देख:



डैडपूल एंड वुल्वरीन की देखने को मिलेगी शानदार जोड़ी

Marvel studios की फिल्म 'Deadpool and Wolverine' डैडपूल एंड वुल्वरीन ट्रेलर में दिखाया गया है की ह्यू जैकमैन (वुल्वरीन) बार में बैठे हुए होते हैं, वुल्वरीन बार अटेंडर से ड्रिंक मांगता हैं, लेकिन बार अटेंडर उससे वहा से जाने को कहता है। Wolverine वहा से जाने ही वाला होता है, की तभी Deadpool वहा आ जाता है और wolverine को वहा से चलने को कहता है।


'डेडपूल ऐंड वूल्वरिन' मे रोमांच, एक्शन और कॉमेडी देखने को मिलेगी 


डेडपूल ऐंड वूल्वरिन ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे डेडपूल' और 'वूल्वरिन' किसी बर्फ वाली जगह पर जबर्दस्त लड़ते दिखते है, लेकिन दूसरी तरफ कैसेंड्रा नोवा जैसे दुश्मनों के खिलाफ एक साथ नज़र आते हैं। ट्रेलर में एक्शन, कॉमेडी और जबर्दस्त डायलॉग्स देख सकेंगे। 


आपको बता दे की 'डेडपूल ऐंड वुलवरिन' 26 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। फिल्म में एमा कोरिन, रॉब डेलाने, मोरेना, बेचरिन और लेस्ली भी नजर आने वाले है।







एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.