पालमपुर में सिरफिरे आशिक ने 11 बार किया लड़की पे दरात से जानलेवा हमला !

 


Palampur: हिमाचल प्रदेश पालमपुर में दिल दहला देने बाली खबर सामने आई हैं आपको बता दें कि सुमित नाम का व्यक्ति जो नगरोटा का रहने वाला है जिसकी उम्र 28 बताई जा रही है, वह 20 April 2024 को पालमपुर बस अड्डे में दरात से एक युवती को 11 बार हमला करता है जिससे लड़की की उंगलियां बुरी तरह से काट दी जाती हैं साथ ही में सर और गर्दन पर भी गहरे जख्म हैं।


वीडियो देखे :


जिसके बाद स्थानीय लोग उस लड़की को सिविल अस्पताल ले जाते है जहा पर उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे टांडा रेफर कर दिया जाता है, आपको बता दें कि पीड़िता को चंडीगढ़ पीजीआई ले जाया गया है जहा पे उसकी सर्जरी कर दी गई है अभी फिलहाल पीड़िता सही सलामत है।


पुलिस ने 307, 323, 326, 341 के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपी के ऊपर करवाई शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार आरोपी सुमित जो कि सात आठ साल से PWD में नौकरी कर रहा है। वहीं आरोपी ने बताया कि वह 6 साल पहले अपने रिश्तेदार के पास शादी में गया हुआ था, जहा उसकी मुलाकात पीड़िता से हुई थी और वही से ही उनकी बातचीत कॉल पे होनी लगी, लेकिन करीब तीन साल बाद उसे पता चला कि पीड़िता किसी दूसरे लड़के से बात करती थी। 


पीछले 15-20 दिनों से पीड़िता ने आरोपी का मोबाइल नंबर ब्लॉक किया हुआ था, ऐसा आरोपी का कहना हैं, फिर मैने उसे मिलने को कहा तो उसने मना कर दिया, जिसके बाद आरोपी अपना आपा खो बैठा और उसने 20 April 2024 को दरात से पीड़िता पर 11 baar हमला किया। 


पुलिस के अनुसार आरोपी को अदालत में पेश करके रिमांड हासिल किया गया है। आरोपी से ओर गहनता से पूछताछ की जा रही है, और पुलिस का कहना हैं कि सोशल मीडिया पर इस केस संबंधित अफवाहे फैलाई जा रही हैं, जिस पर पुलिस की साइबर टीम नजर बनाए हुए हैं।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.